Adsterra CTR Problem Solve

 Adsterra CTR Problem Solve

 
Adsterra CTR Problem Solve

How is CTR (click-through rate) calculated?

जबकि इंप्रेशन किसी विज्ञापन के प्रदर्शित होने की संख्या को संदर्भित करते हैं, CTR (click-through rate) इंप्रेशन से उत्पन्न क्लिकों का अनुपात है। प्रकाशकों को CTR बढ़ाने की आवश्यकता है क्योंकि यह उनकी वेबसाइटों के ट्रैफ़िक की गुणवत्ता को दर्शाता है।

Adsterra CTR Problem Solve


What is a good CTR for ads?

चूंकि Google प्रदर्शन नेटवर्क पर औसत CTR लगभग 0.57% है, इसलिए 0.8-1% की दर कुछ अच्छी आय उत्पन्न करने के लिए पर्याप्त है। यह प्रभावित करता है कि आपकी वेबसाइट विज्ञापन से कितना पैसा कमाती है।

 

How Publishers Can Increase Ad CTR in 2021

 

जब किसी वेबसाइट का मुद्रीकरण करने की बात आती है, तो प्रकाशकों द्वारा पूछे जाने वाले सबसे आम प्रश्नों में से एक यह है कि सीटीआर कैसे बढ़ाया जाए। एक अच्छे CTR के महत्व को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है। चाहे आपके पास प्रदर्शन विज्ञापन चलाने का कुछ अनुभव हो या आप इस मुद्रीकरण मार्ग का पता लगाना शुरू कर रहे हों, क्लिक-थ्रू दरें आपकी आय के लिए महत्वपूर्ण हैं। यहां तक ​​कि अगर आपकी साइट पर बहुत सारे विज़िटर आते हैं, तो ट्रैफ़िक की क्षमता का एहसास करने के लिए एक सभ्य CTR के बिना ट्रैफ़िक कुछ भी नहीं है।

कई वेबमास्टर और प्रकाशक वास्तव में अपने विज्ञापनों को अनुकूलित करना और अपनी आय बढ़ाना चाहते हैं, लेकिन बहुत कम लोग इसे सही करते हैं। चूंकि आप इसे पढ़ रहे हैं, आप शायद ऐसे प्रकाशकों में से एक हैं जो सोच रहे हैं कि आपकी वेबसाइट की सीटीआर कम क्यों है और इसे सुधारने के तरीके खोज रहे हैं।

हमने समय के साथ विशेषज्ञों की हमारी टीम द्वारा उपयोग की जाने वाली, स्वीकृत और अनुशंसित कुछ सर्वोत्तम और सबसे अधिक उत्पादक प्रथाओं को संकलित किया है। शॉल वे Read More





Importance of ad CTR and how it affects publishers’ income?

 

CTR बनाम सीपीएम लगाने वालों के लिए, बस यह जान लें कि दोनों बिल्कुल तुलनीय नहीं हैं। CTR आपको प्राप्त होने वाले क्लिकों की संख्या को मापता है जबकि सीपीएम एक मूल्य निर्धारण मॉडल है जो आपको प्रति इंप्रेशन (क्लिक के विपरीत) का भुगतान करता है।

आपकी वेबसाइट पर CTR जितना अधिक होगा, उतने ही अधिक विज्ञापनदाता आपकी वस्तु-सूची पर अपने विज्ञापनों के छापों के लिए भुगतान करने को तैयार होंगे। इसलिए प्रकाशकों को CTR बढ़ाने की जरूरत है। अन्य कारकों के साथ, यह आपकी CPM दरों को प्रभावित करता है।

क्लिकथ-रफ दरें वेबमास्टरों को सटीक निर्णय लेने में मदद करती हैं कि कौन सा विज्ञापन प्रकार उनके दर्शकों के लिए सबसे उपयुक्त है और - बैनर के बारे में बात करते हुए - जहां यह या वह विज्ञापन इकाई रखना बेहतर है। इसके अलावा, Adsense और Adsterra जैसे विज्ञापन नेटवर्क CTR के माध्यम से प्राप्त जानकारी का उपयोग अपने मानकों को बनाए रखने के लिए किसी विशेष विज्ञापन की प्रासंगिकता निर्धारित करने के लिए कर सकते हैं। Read More


Adsterra CTR Problem Solve

 

Publishers do increase CTR with them!

नेटिव विज्ञापनों के साथ बात यह है कि वे वेबपेज पर एक दस्तानों की तरह फिट होते हैं। पाठक उनका मूल सामग्री के एक भाग की तरह उपभोग करते हैं। वे अनावश्यक ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं या आपके आगंतुकों को विचलित करने की कोशिश नहीं करते हैं। वे वैसे ही ध्यान आकर्षित करते हैं जैसे वेब सामग्री में उपयोगकर्ता रुचि रखते हैं।
मूल बैनर अक्सर ब्लॉक में आते हैं जिन्हें आप संशोधित कर सकते हैं ताकि वे साफ दिखें और वेबसाइट संरचना और डिजाइन में लिखे गए हों। कम से कम Adsterra के साथ, आप अपने मूल विज्ञापनों को समायोजित कर सकते हैं। Read More


warning :

Checklist: what to keep in mind when optimizing your CTR ?

 
  1.     Remove unpopular and irrelevant ad formats
  2.     Only use keywords related to your website
  3.     Every webpage should be mobile-friendly
  4.     Use A/B testing to collect data on new and returning users
  5.     Do not over-optimize
  6.     Refrain from using leaderboards that ruin your web design
  7.     Do not buy false clicks as the advertisers will soon reveal it and blacklist your website


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